Tuesday 5 December 2017

विदेशी मुद्रा व्यापार पाठ्यक्रम धार


वैज्ञानिक विदेशी मुद्रा - विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग कोर्स - 47 वीडियो (डब्ल्यूएमवी) 1 पीडीएफ वैज्ञानिक विदेशी मुद्रा - विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग कोर्स - 47 वीडियो (डब्ल्यूएमवी) 1 पीडीएफ 1 टीटीटी संकेतक वैज्ञानिक विदेशी मुद्रा - विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग कोर्स - 47 वीडियो (डब्ल्यूएमवी) 1 पीडीएफ 1 टीटीटी संकेतक WEPRip लैंग: अंग्रेजी डब्ल्यूएमवी 1024x768 वीसी -1, 764 केबीपीएस, 29.970 एफपीएस 7.97 जीबी ऑडियो: डब्ल्यूएमए , 44100 हर्ट्ज, स्टीरियो, 48 केबीपीएस शैली: ई-लर्निंग, निवेश, ट्रेडिंग, स्टॉक्स कोड: सभी का चयन करें उन लोगों के लिए जो पहली बार एक नज़र रखना चाहते हैं और महसूस करते हैं कि कोर्स किस बारे में है, वैज्ञानिक फ़ॉरेक्स फ़ोल्डर में इसे हासिल किया जा सकता है: वैज्ञानिक विदेशी मुद्रा पीडीएफ और अपने सिस्टम को जीतने और चार्ट बार बनाते हुए संकेतकों और एमएएस सेटिंग्स को समाप्त करने के विस्तृत ब्रेक-डाउन देखें। उद्धरण: सभी डीवीडी 1 वेबिनार के ऑर्डरों का चयन करें और जानकारी Webinars. txt में मिल सकती है। विदेशी मुद्रा के लिए परिचय - मूल बातें जानें मुझे पता है कि कुछ समूह पहले से ही व्यापारियों के लिए होगा, लेकिन मेरे पास व्यापार के लिए नए लोगों के लिए एक पूरा प्रशिक्षण कार्यक्रम है। चार्ट - बहुत शुरुआत से शुरू करें लोग सोचते हैं कि वे चार्ट समझते हैं, लेकिन मेरे साथ अध्ययन करने में सिर्फ 10 मिनट बिताए, शायद आप जो सोचते हैं उसे बदल सकें। कैंडलस्टिक्स - आपको क्या जानने की जरूरत है यदि आप मेरी अवर्गीकृत रिपोर्ट पढ़ते हैं, तो आप जान लेंगे कि मैंने बहुत सारे मोमबत्तियों का अध्ययन किया है। मैं उनके बड़े पैमाने पर अपने व्यापार में उपयोग। रुझानों के प्रकार - यह सुनिश्चित करने के लिए कि आप हमेशा पैसे में हैं व्यापारियों को लगता है कि वे जानते हैं कि कैसे एक प्रवृत्ति को आकर्षित करना है, लेकिन मेरे पाठ्यक्रम में, मैं आपको दिखाता हूं कि कैसे ट्रेंडलाइन को पैसा बनाने के लिए आकर्षित करना है ट्रेंडलाइन एंड ट्रेंड चैनल - यह कैसे पता चलेगा कि आप को रोकने से पहले कितना पैसा लेना है मुझे लगता है कि चैनल लाइनों को ड्राइंग करने की मेरी विधि सरल, सीखने के लिए तेज़ और गैंगबस्टर जैसी काम करती है आदेश - अपने लाभ की सुरक्षा कैसे करें मैं आपको बताता हूँ कि कैसे ट्रेडों को उच्चतम संभावना के साथ बनाने के लिए, जबकि अभी भी आपके पैसे की रक्षा करना। फिबोनैचि का परिचय - व्यापार में सबसे अच्छा रखा रहस्यों में से एक यह व्यापार में मेरे गुप्त हथियारों में से एक है, खासकर जिस तरह से मैं उनका इस्तेमाल करता हूं। इलियट वेव का परिचय - फायनाको एम्प वेव्स के साथ पेशेवरों के साथ व्यापार का तरीका यह आपको सिखाना होगा कि बड़े व्यवसायों को कैसे इंगित करें। मेरे पास एलीट लहरें सीखने और लागू करने का एक आसान तरीका है जो सही व्यापार को आसान बना देता है मनी प्रबंधन - एक शीर्ष गुप्त एल्गोरिथम का उपयोग करके आप अपने नकद को कैसे दुगु कर सकते हैं बोलिन्जर बैंड संकेतक - सबसे सटीक संकेतकों में से एक कैसे ले सकते हैं और सुपर चार्ज को उस बिंदु पर ले जाएं जहां एक नज़र आपको बताएगा कि आपके पास व्यापार है या नहीं औसत कन्वर्जेंस-डायवर्जेंस (एमएसीडी) चलाना - एक सबसे सामान्य संकेतकों में से एक को कैसे जोड़ना और भविष्य के बाजार की भविष्यवाणी करना, अयोग्य सटीकता के साथ बदल जाता है। ऑब्जलिटर ऑफ मूविंग एवरल (ओएसएमए) - यह शायद ही कभी संकेतक का उपयोग सफलता की कुंजी क्यों रख सकता है। परवलयिक एसएआर संकेतक - मूल रूप से पवित्रा कंघी बनानेवाले की रेती के रूप में स्वागत, मुझे इसका इस्तेमाल करने का एक तरीका मिल गया है जो कि अभी तक इस अभियंत्रक के सबसे शक्तिशाली उपयोग हो सकता है। सापेक्ष शक्ति सूचकांक (आरएसआई) - यदि आप जानना चाहते हैं कि आप व्यापार के दाहिने हिस्से पर हैं, तो मेरी अनोखी रणनीति का पालन करें जो अप्रत्याशित परिणाम उत्पन्न करता है। 9 ट्रेडिंग नियम amp दिशा निर्देश - यह वह जगह है जहां जादू होता है, और यही कारण है कि इसकी इतनी सरल कोई भी इस प्रणाली को व्यापार कर सकता है। केवल कुछ जो वैज्ञानिक विदेशी मुद्रा की एक प्रति प्राप्त करते हैं, इन नियमों को जानते हैं और उन्हें कैसे लागू किया जाएगा नियम प्रक्रिया का एकमात्र हिस्सा हैं, लेकिन एक बार मेरे व्यापार के सिद्ध विधि के साथ मिलकर आप अजेय हो जाएंगे। मल्टी टाइमफ्रेम का उपयोग करना - आप विभिन्न समय के फ्रेम का उपयोग कैसे कर सकते हैं, जब वह बाजार से सबसे अधिक पैसा लेते हैं। पहचान पैटर्न - यदि आप इन सरल पैटर्न के बिंदुओं में शामिल हो सकते हैं, तो आप किसी भी अन्य व्यापारी की तुलना में धन का निर्माण कर सकते हैं। क्या आप जानते हैं कि कुछ ऐसे पैटर्न हैं जो इतने अनमोल हैं कि सफलता की संभावना आपके पक्ष में बहुत अधिक है, यह लगभग कोई स्थिति नहीं खोती है, लेकिन ये शीर्ष गुप्त पैटर्न केवल कुछ ही चुनिंदा लोगों के लिए प्रकट होंगे। समर्थन प्रतिरोध का प्रतिरोध - एक ऐसे बाजार में मुख्य क्षेत्र होते हैं जो अंक बनने लगते हैं। यदि आप जानते हैं कि वे कहाँ हैं, तो आप हर बार इन प्रमुख स्तरों पर पहुंचने के लिए ट्रक का पैसा बना सकते हैं। चार्ट सेटअप - अपने चार्ट को ठीक उसी तरीके से तैयार करें जैसा मैं करता हूँ, जैसा कि मैंने किया है वैसे ही मैं आपके चार्ट को सेट कर कर सकता हूं। मेरे सिस्टम को जानने का सबसे तेज़ तरीका है कि मैं क्या करूँ। व्यापार उदाहरण खरीदें खरीदें व्यापार उदाहरण 2 खरीदें व्यापार उदाहरण 2 बेचें व्यापार उदाहरण 1 बेचें व्यापार उदाहरण 2 बेचें, जैसा कि मैंने आपको अपने ट्रेडों के उदाहरणों के माध्यम से चलते हुए और अपने दिमाग में जाने के दौरान, जैसा कि मैं ट्रेड करता हूं लाइव खरीदें ट्रेड 1 लाइव खरीदें ट्रेड 2 लाइव खरीदें ट्रेड 3 लाइव बेचा व्यापार 1 लाइव बेच व्यापार 2 लाइव बेच व्यापार 3 लाइव बेचे व्यापार 4 आप इसे किसी भी तरह से तैयार कर सकते हैं, लेकिन किसी भी व्यापार को देखने के लिए बाजार में कोई विकल्प नहीं है । आप इसे अक्सर देख नहीं सकते क्योंकि ज्यादातर व्यापारियों ने ऐसा नहीं किया है। बस इस विश्वास के बारे में सोचो कि आपको यह जानना होगा कि इस प्रणाली का व्यापार करना कितना आसान है, यह मुझे व्यापारिक रूप से देखकर सिद्ध हुआ। वेबिनार 1: मूल बातें वेबिनार 2: एक व्यापार का चक्र Webinar 3: समाचार के साथ कैसे निपटना वेबिनार 4: पैटर्न और पैसा प्रबंधन मेरा निजी सदस्य मेरे साप्ताहिक वेबिनार पर मेरे साथ काम करेंगे जहां मैं ट्रेड, चार्ट और किसी भी सवाल का जवाब दे सकता हूं समूह में है साइंटिफिक फॉरेक्स चार्ट टेम्पलेट - बस इसे अपने चार्ट में जोड़ें और आपके पास एक जैसा सेट अप होगा जैसा कि मैंने किया है। पुनश्च। यदि आपके कंप्यूटर में अलग डायरेक्ट्री पथ की कोशिश कर रहे हैं, तो आपको निकालने के दौरान त्रुटि मिलती है। कुछ समय के लिए यदि आपको एक लंबा निर्देशिका पथ मिला है, तो इसे निकालने से आपको एक त्रुटि मिल जाएगी। इस मुद्दे को हल। एक उदाहरण के रूप में बस सी ड्राइव में टीजीजी फ़ाइल पेस्ट करें और निकालें (सी ड्राइव के अंदर किसी अन्य फ़ोल्डर में नहीं)। वर्तमान सीडर्स और लेचर्स देखने के लिए अपने एंड्रॉइड टॉरेंट स्टैट्स को समझें, अधिक ऐप और ई-पुस्तकें पत्रिकाओं को डाउनलोड करने के लिए मेरे खाते पर जाएं यदि यह टोरेंट उपयोगी है तो इसे क्रय करके लेखकों का समर्थन करें। थानक्स टॉरेंट ने राक्षस। से डाउनलोड किया। 0.0। (0.0 केबी) Torrent डाउनलोड से ExtraTorrent. cc. txt (0.3 के.बी.) वैज्ञानिक Forex. tgz (7.1 जीबी) वर्तमान में कोई टिप्पणी नहीं है। एक को छोड़ने के लिए स्वतंत्र महसूस करें: udp: open. demonii: 1337announce tracker. ex. uaannounce torrent. gresille. organnounce udp: 9.rarbg: 2710announce bttracker. crunchbanglinux. org:6969 अन्वंस udp: inferno. demonoid. ph: 3389announce udp: coppersurfer. tk: 6969announce exodus. desync: 6969 एनएएनएस उदिप: ट्रैकर. इवेई-टोरेंट: 80 औंस औद: ट्रैकर। लोकबट: 80 औंस udp: ट्रैकर। ओपेनबिटोरेंट: 80 ऐंस्यूशन उदिप: ट्रैकर। लेक्चर - स्पायरजीआरजी: 6969 एनएएनएस ट्रैकर. एक्स. यूआईः 80 एंटेंस udp: tracker. flashtorrents. org: 6969announce tracker. flashtorrents. org:6969announce 1337x 2007 - 2017 वर्णन विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग कोर्स काम स्मिर्टर कठोर साबित परिणाम नहीं विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग कोर्स: काम के चतुर कठोर साबित परिणाम नहीं MP4 वीडियो: एवीसी 1280x720 ऑडियो: एएसी 44KHz 2ch अवधि : 2 घंटे 381 एमबी शैली: ई-लर्निंग भाषा: अंग्रेजी सब कुछ आपको ट्रेडिंग सीखना सीखना चाहिए विदेशी मुद्रा ऑनलाइन निवेश रणनीतियों से सिद्ध परिणाम तक सीएफटीई मान्यता प्राप्त होशियार काम करने की ज़रूरत है, और कठिन नहीं है और आज से विदेशी मुद्रा बाजार का कारोबार करना सीखें इस कोर्स में मैं आपको दिखाऊंगा कि परिणाम प्राप्त करने के लिए आप कैसे आसानी से मुद्रास्फीति का विश्लेषण और व्यापार कर सकते हैं। मैं गहराई में बात करूंगा कि मुद्रा बाजार तकनीकी से लेकर मूलभूत विश्लेषण तक कैसे काम करता है। यह पाठ्यक्रम आपके लिए बनाया गया है, कुछ भी गुप्त नहीं रखा गया है और मैं लगातार कोर्स में आपको अतिरिक्त लागत के बिना सामग्री जोड़ने की योजना बना रहा हूं। मेरे 10 साल के अनुभव से सीखें बाजारों में व्यापार। सबसे सामान्य गलतियों से बचें जो 95 व्यापारियों को पकड़ते हैं यह कोर्स सभी अनुभव स्तरों के लिए है। आप सभी की जरूरत है परिणाम प्राप्त करने की इच्छा है मेरे अन्य पाठ्यक्रमों के साथ मैं हमेशा निम्न में शामिल होता हूं: आपके पास बिना किसी अतिरिक्त लागत के इस कोर्स तक असीमित जीवनकाल पहुंच प्राप्त होगी, कभी भी आप सभी भावी व्याख्यानों तक पहुंच प्राप्त करेंगे मुफ्त में मेरी मदद के बारे में Udemy फ़ोरम , अगर आप फंसते हैं हमेशा पूछने के लिए बेझिझक प्लस आपको उदेस को बिना शर्त पूरी 30 दिन की धन-वापसी की गारंटी मिलती है बेशक अपडेट हो जाएगा क्योंकि हमारे समुदाय बढ़ता है और मैं आपको अंदर देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकता। पुनश्च। यदि आपके कंप्यूटर में अलग डायरेक्ट्री पथ की कोशिश कर रहे हैं, तो आपको निकालने के दौरान त्रुटि मिलती है। कुछ समय के लिए यदि आपको एक लंबा निर्देशिका पथ मिला है, तो इसे निकालने से आपको एक त्रुटि मिल जाएगी। इस मुद्दे को हल। एक उदाहरण के रूप में बस सी ड्राइव में टीजीजी फ़ाइल पेस्ट करें और निकालें (सी ड्राइव के अंदर किसी अन्य फ़ोल्डर में नहीं)। वर्तमान सीडर्स और लेचर्स देखने के लिए अपने एंड्रॉइड टॉरेंट स्टैट्स को समझें, अधिक ऐप और ई-पुस्तकें पत्रिकाओं को डाउनलोड करने के लिए मेरे खाते पर जाएं यदि यह टोरेंट उपयोगी है तो इसे क्रय करके लेखकों का समर्थन करें। थानक्सफोरेक्स ट्रेडिंग कोर्स काम हास्यास्पद कठोर साबित परिणाम विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग कोर्स काम स्माटर्स कठोर साबित परिणाम नहीं विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग कोर्स: काम के चतुर कठोर साबित परिणाम नहीं MP4 वीडियो: एवीसी 1280x720 ऑडियो: एएसी 44 किलोहर्ट्ज 2CH अवधि: 2 घंटे 381 एमबी जीन: ई-लर्निंग भाषा: अंग्रेजी सब कुछ आपको ट्रेडिंग सीखना सीखना चाहिए विदेशी मुद्रा ऑनलाइन निवेश रणनीतियों से सिद्ध परिणाम तक सीएफटीई मान्यता प्राप्त होशियार काम करने की ज़रूरत है, और कठिन नहीं है और आज से विदेशी मुद्रा बाजार का कारोबार करना सीखें इस कोर्स में मैं आपको दिखाऊंगा कि परिणाम प्राप्त करने के लिए आप कैसे आसानी से मुद्रास्फीति का विश्लेषण और व्यापार कर सकते हैं। मैं गहराई में बात करूंगा कि मुद्रा बाजार तकनीकी से लेकर मूलभूत विश्लेषण तक कैसे काम करता है। यह पाठ्यक्रम आपके लिए बनाया गया है, कुछ भी गुप्त नहीं रखा गया है और मैं लगातार कोर्स में आपको अतिरिक्त लागत के बिना सामग्री जोड़ने की योजना बना रहा हूं। मेरे 10 साल के अनुभव से सीखें बाजारों में व्यापार। सबसे सामान्य गलतियों से बचें जो 95 व्यापारियों को पकड़ते हैं यह कोर्स सभी अनुभव स्तरों के लिए है। आप सभी की जरूरत है परिणाम प्राप्त करने की इच्छा है मेरे अन्य पाठ्यक्रमों के साथ मैं हमेशा निम्न में शामिल होता हूं: आपके पास बिना किसी अतिरिक्त लागत के इस कोर्स तक असीमित जीवनकाल पहुंच प्राप्त होगी, कभी भी आप सभी भावी व्याख्यानों तक पहुंच प्राप्त करेंगे मुफ्त में मेरी मदद के बारे में Udemy फ़ोरम , अगर आप फंसते हैं हमेशा पूछने के लिए बेझिझक प्लस आपको उदेस को बिना शर्त पूरी 30 दिन की धन-वापसी की गारंटी मिलती है बेशक अपडेट हो जाएगा क्योंकि हमारे समुदाय बढ़ता है और मैं आपको अंदर देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकता। पुनश्च। यदि आपके कंप्यूटर में अलग डायरेक्ट्री पथ की कोशिश कर रहे हैं, तो आपको निकालने के दौरान त्रुटि मिलती है। कुछ समय के लिए यदि आपको एक लंबा निर्देशिका पथ मिला है, तो इसे निकालने से आपको एक त्रुटि मिल जाएगी। इस मुद्दे को हल। एक उदाहरण के रूप में बस सी ड्राइव में टीजीजी फ़ाइल पेस्ट करें और निकालें (सी ड्राइव के अंदर किसी अन्य फ़ोल्डर में नहीं)। वर्तमान सीडर्स और लेचर्स देखने के लिए अपने एंड्रॉइड टॉरेंट स्टैट्स को समझें, अधिक ऐप और ई-पुस्तकें पत्रिकाओं को डाउनलोड करने के लिए मेरे खाते पर जाएं यदि यह टोरेंट उपयोगी है तो इसे क्रय करके लेखकों का समर्थन करें। थानक्स फॉरेक्स ट्रेडिंग कोर्स - वर्क स्मार्टरटाटीज (33 9.9 एमबी) टॉरेंट डार्कॉयड. pw. txt से डाउनलोड किया गया (0.0 केबी) टोरेंट डाउनलोड एक्स्ट्राटॉर. क.टेक्स्ट से (0.3 केबी) वर्तमान में कोई टिप्पणी नहीं है। एक को छोड़ने के लिए स्वतंत्र महसूस करें :) उदिप: 11। आरआरबीजी: 80 औंस यूड: 11। आरआरबीजी। मैरेंस औद: 9। आरआरबीजी: 2710 एनएउंस udp: ट्रैकर। ओपेनबिटॉरेंट: 80 एनएउंस यूड: ग्लोटरएनेट पी.डब्लू .: 6969 यूड: 11। आरएआरबीजीएनउंस udp: 9.rarbg. to: 2710announce udp: tracker. opentrackr. org: 1337announce udp: glotorrents. pw: 6969announce tracker. aletorrenty. pl__10announce ट्रैकर. pubt: 2710announce udp: tracker. xelion. fr: 6969 एनएउड udp: 9। rarbg. me : 2710announce udp: open. demonii: 1337announce udp: tracker. flashtorrents. org: 6969 एनएएनएन 1337 एक्स 2007 - 2017 विदेशी मुद्रा व्यापार पेशेवर स्तर के पाठ्यक्रम अग्रिम के लिए एमडी 4 वीडियो: एवीसी 1280x720 ऑडियो: एएसी 44 किलोहर्ट्ज़ 2CH अवधि: 2.5 घंटे लेक: 28 738 एमबी शैली: ई-लर्निंग भाषा: अंग्रेजी पूरी तरह से सीखने के लिए पूर्ण विदेशी मुद्रा व्यापार के बुनियादी स्तर को पूरा गाइड लाइन के साथ व्यावसायिक स्तर को आगे बढ़ाने के लिए लाइफ बदलें विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग कोर्स ए से टू जेड अब इस कोर्स में आप पूरी तरह से सीख सकते हैं विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग के लिए अग्रिम अर्थ 1 से z का मतलब है अगर आप मेरे सभी वीडियो और नियम का पालन करते हैं तो आप जल्द ही पेशेवर विदेशी मुद्रा व्यापारी हो सकते हैं तो मेरे कोर्स ले की कोशिश करो ans आपको यह व्यावसायिक ट्रेडिंग आइडिया देना होगा। मुद्रा ट्रेडिंग, बिड और पूछें, फैलाओ, विदेशी मुद्रा शक्ति प्रणाली, विदेशी मुद्रा गुरु व्यापार, विदेशी मुद्रा कोई हानि विधि। एमएसीडी आरएसआई और कई और भी अधिक मूल्य कार्रवाई व्यापार। मैं इस पाठ्यक्रम को सभी नए व्यापारी और पेशेवर व्यापारी के लिए विशेष रूप से डिज़ाइन करता हूं इससे आपको और अधिक विचार मिलेगा कि आप बस सामान्य नियमों के साथ किसी भी बाज़ार की स्थिति कैसे पा सकते हैं। व्याख्यान दिए गए हैं, ताकि आपको बिना किसी अतिरिक्त कीमत के पाठ्यक्रम में जोड़ा जा सके। यह एक ऐसा पाठ्यक्रम है जो बढ़ने और बढ़ने जारी रहेगा। इसलिए यदि आप व्यावसायिक व्यापारी चाहते हैं तो आपको सभी विदेशी मुद्रा व्यापार नियमों को समझने की आवश्यकता होगी। इसलिए मैं आपको दैनिक व्यापार के लिए अपना सबसे अच्छा विचार देने का प्रयास करता हूं और मैं आपको एक बेहतरीन विदेशी मुद्रा नहीं हानि पद्धति भी देता हूं। मेरा पहला व्यापार संकेतक आपको दैनिक सटीक ट्रेडिंग संकेत देता है, लेकिन वास्तविक खाता ट्रेडिंग से पहले आपको एक डेमो करने की आवश्यकता है, इससे भी कई विदेशी मुद्रा रोज़ बाजार की प्रवृत्ति विश्लेषण के लिए व्यापारिक संकेतक की रणनीति, बस सरल अनुपालन के साथ, यदि आप इन विदेशी मुद्रा व्यापार रणनीति का पालन करते हैं, तो दैनिक बाजार चार्ट को समझने में बहुत आसान है। यह पाठ्यक्रम पूर्ण शुरुआती और सभी पेशेवरों के लिए है उन्नत ट्रेडिंग सिस्टम के साथ यह समझने में बहुत आसान है विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग में आपको केवल एक खुले दिमाग और सफल होने की ज़रूरत है पुनश्च। यदि आपके कंप्यूटर में अलग डायरेक्ट्री पथ की कोशिश कर रहे हैं, तो आपको निकालने के दौरान त्रुटि मिलती है। कुछ समय के लिए यदि आपको एक लंबा निर्देशिका पथ मिला है, तो इसे निकालने से आपको एक त्रुटि मिल जाएगी। इस मुद्दे को हल। एक उदाहरण के रूप में बस सी ड्राइव में टीजीजी फ़ाइल पेस्ट करें और निकालें (सी ड्राइव के अंदर किसी अन्य फ़ोल्डर में नहीं)। वर्तमान सीडर्स और लेचर्स देखने के लिए अपने एंड्रॉइड टॉरेंट स्टैट्स को समझें, अधिक ऐप और ई-पुस्तकें पत्रिकाओं को डाउनलोड करने के लिए मेरे खाते पर जाएं यदि यह टोरेंट उपयोगी है तो इसे क्रय करके लेखकों का समर्थन करें। thanx

No comments:

Post a Comment