Friday 15 December 2017

मार्क फेरीवाला विदेशी मुद्रा व्यापारी


ट्रेडमार्क ट्रेपड ट्रेडर्स अवधारणा के मार्क चैपमैन आविकारक साइन अप करें और इस शिक्षक को किसी भी समय एक प्रश्न पूछें। वे 24 घंटों के भीतर उत्तर देंगे, मार्क ट्रेडमार्क ट्रेपड ट्रेडर्स अवधारणा के आविष्कारक हैं। मार्क 2003 के बाद से जी 10 मुद्रा बाजार का व्यापार कर रहा है। मार्क अब अपने तरीकों को सिखाता है और ट्रेडहैड में विशेष रूप से व्यापारियों के एक नंबर की सलाह देता है। बाजारों को पूरी तरह से अलग नजरिए से देखकर, मार्क अपने विरोधियों के खोए हुए मनोविज्ञान को समझने का लक्ष्य रखता है, जिससे उन्हें और उनके छात्रों को उनकी उम्मीदों की गलतियों का लाभ उठाने की अनुमति मिलती है। वित्तीय बाजारों के व्यापार के लिए यह नया दृष्टिकोण व्यापारी के लिए बेहद फायदेमंद है, क्योंकि मानव व्यवहार को खोने से समय के साथ ही दोहराया जाता है। मार्क ट्रेडर्स को एकल ट्रेडिंग इवेंट सिंड्रोम (एसटीईएस) जैसे अभिनव तकनीकों की एक श्रृंखला के माध्यम से नकारात्मक व्यापार मनोविज्ञान के प्रभाव को कम करने में मदद करता है, एक ऐसा अवधारणा जो कि व्यापारियों को विफल होने वाले वर्षों के परिणामस्वरूप विकसित किया गया था। वह दृढ़ विश्वास करता है कि नकारात्मक लाभ उठाने, संभावना और जिस तरह से व्यापारिक परिणाम समय के साथ खुद को वितरित करते हैं, उसे हानि और न्यूरोप्लास्टिक के प्रभाव को कम करने में मदद मिलती है, जो मानव निर्णय लेने के दिल में जाती है। मार्क का मानना ​​है कि व्यापार के लिए अपना नया दृष्टिकोण बाजार को प्रभावी रूप से व्यापार करने के लिए आवश्यक उपकरणों के साथ किसी को भी प्रदान करेगा मार्क चैपमैन मार्क चैपमैन से ट्रेडमार्क ट्रेडेड ट्रेडर्स अवधारणा के आविष्कारक इस कोर्स में आपको बाजारों के नए तरीकों को बदलने के लिए सिखाया जाएगा। आप सीखेंगे कि प्रत्येक बाज़ार के कदम के मनोविज्ञान को वित्तीय सफलता के लिए मौलिक कैसे जाना चाहिए। महत्वपूर्ण रूप से, हम आपके विरोधियों की मानसिकता को समझेंगे, ताकि आप अपनी गलतियों का बार-बार फायदा उठा सकें। ट्रेडमार्क ट्रेपड ट्रेडर्स अवधारणा के मार्क चैपमैन आविकारक यह विशेषज्ञ कोर्स आपको सिखा देगा कि बाज़ार को पूरी तरह से अलग परिप्रेक्ष्य से कैसे देखें। ट्रैपेड ट्रेडर्स अवधारणा के पीछे मुख्य सफलता सिद्धांत, अन्य बाजार सहभागियों की अनुमानित गलतियों को पढ़ने की क्षमता है। कार्य पर ट्रेडर्स एक संक्षिप्त साक्षात्कार श्रृंखला है, जहां मैं पेशेवरों से यह पूछने के लिए कहता हूं कि एक व्यापारी होने के नाते यह क्या है और उनका औसत दिन कैसे खेलता है बाहर। लक्ष्य नए व्यापारियों और जिज्ञासु दूसरों को व्यापार की दुनिया में एक सच्ची अंतर्दृष्टि प्रदान करना है और इसे पेशेवर रूप में बनाने के लिए क्या करना है भयानक मार्क चैपमैन के लिए बहुत धन्यवाद जो साक्षात्कार करने के लिए सहमत हुए और रिकॉर्ड के समय में कुछ महान उत्तरों के साथ इसे पूरा कर लिया। मार्क एक बहुत अनुकूल दोस्त है जो कहने के लिए बहुत सी रोचक चीजें हैं। अगर yoursquod अधिक जानना चाहता है, तो मैं सुझाव देता हूं कि आप अपने महान ब्लॉग को देख लें और ट्विटर पर उसे नमस्कार क्यों न करें। ठीक है, यहां पर साक्षात्कार। प्रश्न 1: आपने एक व्यापारी के रूप में कैसे शुरुआत की, लगभग 10 साल पहले मैंने कुछ मित्रों के साथ सप्ताहांत में बहुत समय व्यतीत किया। समूह में एक सज्जन इरसुवोड कभी नहीं मिला था, जो वास्तव में एक अच्छा लड़का था। दिन बढ़ने के बाद उन्होंने यह पता चला कि उसने लंदन मेटल एक्सचेंजों के 70 लाख पाउंड का कारोबार किया था और उसने अपने 25 वें जन्मदिन से पहले यह किया था कि वह बहुत लंबी कहानी को कम करने के लिए, उसने बहुत उड़ा दिया, और 29 साल की उम्र से दिवालिया हो गया। शुक्र है कि वह एक बार फिर एक करोड़पति व्यापार बन गया, पहली बार से थोड़ी समझदार। कहने की ज़रूरत नहीं कि हम आग में एक घर की तरह मिल गए क्योंकि बाजार हमेशा मुझे रूचि रखते थे। हमने संख्या बदली की और उसने मुझे फ़िबोनासी ट्रेडिंग के अपने अध्ययन से संबंधित लिखित एक पुस्तक को भेजा। मैं वास्तव में उनसे मिलने के बाद कुछ सालों से व्यापार में पूरी तरह से मिलता है। मैंने एक स्प्रेड सट्टेबाजी खाता खोल दिया, जिसे मैंने दिनों के भीतर खाली कर दिया था और मुझे एहसास हुआ कि मुझे क्या पता था कि मैं क्या कर रहा था, और इसलिए यात्रा शुरू हुई। प्रश्न 2: एक स्वतंत्र व्यापारी के रूप में, स्टॉक एक्सचेंज मार्केट पर वास्तविक पैसा बनाया जा सकता है हाँ एक छोटा जवाब है, हालांकि, लगातार लाभदायक व्यापारी बनने में शामिल काम मेरी राय में विशाल है मैं एक संपत्ति निवेश पृष्ठभूमि से आया हूं, और मैं आपको बता सकता हूं कि सस्ते घरों को खरीदने के लिए केवल कुछ ही तरीके हैं, लेकिन एक बार जब आप उन्हें नीचे ले जाते हैं तो सेट में व्यापार का मतलब वाकई लाखों क्रमपरिवर्तन होता है, जिससे तुलना करके यह बेहद मुश्किल होता है। अफसोस की बात है कि इंटरनेट आसान व्यापार की सफलता के बारे में समृद्ध त्वरित कहानियों से भरा है, इसमें से 99.9 संपूर्ण बकवास व्यापार संभवतः सबसे कठिन, चुनौतीपूर्ण, समय लेने वाला प्रयास है जो आप कभी भी अपने जीवन में करने की संभावना रखते हैं। Irsquove ने निजी तौर पर इस शिल्प के 35,000 घंटे का अध्ययन और कड़ी मेहनत को समर्पित किया है, इसलिए यदि आप सोचते हैं कि आप बस कल खोलने और खाते में घास के रूप में हरे रंग का खाते हैं और मेरा पैसा मेरे पास लेने का प्रयास करते हैं, आपका सौदा एक और बात आ रहा है व्यापार आ रहा है सुपर कड़ी मेहनत और यदि आप इस खेल में आधे दिल से आते हैं, तो आप खो देंगे लेकिन अगर आपके पास खुले दिमाग, मजबूत काम नैतिक और ड्राइविंग और बैक अप लेने के लिए दृढ़ संकल्प है, तो आप कितनी बार नीचे खटखटाएंगे, व्यापार के लिए हो सकता है आप। प्रश्न 3: मौलिक बनाम तकनीकी व्यापार की ओर आपका क्या विचार है तकनीकी और मौलिक के बीच की पुरानी लड़ाई अनंत काल तक जारी रहेगी। मेरे अनुभव में बुनियादी व्यापारियों को बहुत अभिमानी लोग हैं जो मुझे पता है कि यह एक बहुत ही सामान्य वक्तव्य है, लेकिन यह हमेशा मेरा अनुभव रहा है मैंने हाल ही में एक तथाकथित प्रसिद्ध व्यापारी के साथ एक साक्षात्कार की बात सुनी (वास्तव में अधिक निवेशक की तरह ही, लेकिन लोगों को लगता है कि उसका व्यापारी एक व्यापारी)। उन्हें एक ही सवाल पूछा गया था और उनका जवाब था कि शुद्ध तकनीकी व्यापारी पैसे कमाते हैं, केवल मौलिक व्यापारी ही कर सकते हैं। यह पूरी तरह से और बिल्कुल हास्यास्पद है ब्रूस कोवनेर, एक प्रसिद्ध तकनीकी व्यापारी, जिन्होंने पिछले साल 800 मिलियन व्यक्तिगत रूप से बनाया था, मुझे लगता है कि यह मूल सिद्धांतों पर समझ रखने के लिए बुद्धिमान है ताकि आप दैनिक आधार पर शायद एक दृश्य बना सकें। उदाहरण के लिए, यदि इर्सकुम ब्रिटिश पाउंड में एक लंबा व्यापार करने की तलाश में है और 20 मिनट पहले हमारे पास महान आर्थिक खबर थी, तो निश्चित रूप से यह मेरी तकनीकी राय का समर्थन करता है और केवल एक सफल परिणाम की संभावना को बढ़ाने में सहायता कर सकता है। आम तौर पर हालांकि, इर्स्स्कॉम सिर्फ जानकारी को समझने की कोशिश कर रहा है ताकि इरस्कोम बड़ी खबरों के रिलीज के करीब ट्रेडों को नहीं ले जा सके। नए व्यापारियों ने शायद शुरुआत में व्यापार के इस क्षेत्र से सबसे अच्छे से बचने के लिए, जब तक वे कुछ टेक्निकल्स नीचे नहीं मिलते। यह एक ऐसी खानदान है और बहुत अधिक जानकारी है कि पूरी तरह से ईमानदारी से यह एक व्यक्ति को पागल कर सकता है आपका सॉल्यूशनल पाया मौलिक व्यापारी अपने स्वयं के आवाज़ की आवाज से प्यार करते हैं, लेकिन वास्तव में सभी मामलों में आपका PampL छोड़ दो जो विश्लेषकों को टीवी पर सबसे अच्छा लगता है और व्यापारियों को व्यापार के साथ आने दो। प्रश्न 4: क्या आप हमें यह बता सकते हैं कि आपका ठेठ कारोबारी दिन कैसे खेलता है, यह सुनिश्चित करने के लिए कि क्या उस दिन के लिए समाचार विज्ञप्ति लंबित हैं क्योंकि मैं इस विषय पर बहुत कम समय बिताता हूं, यह सचमुच मुझे केवल 10 मिनट का समय लेता है जब मुझे लंबित रिलीज के कारण शायद किसी भी व्यापार में होना चाहिए। एक बार जब मुझे पता है कि दिन के लिए मेरे आगे whatrsquos, मैं अपने चार्ट खोलने और अवसरों की तलाश शुरू करते हैं। मैं एक Squawk सुनो, बस Irsquom किसी भी ताख के खबर आदि के बारे में पता है, हालांकि, मैं तनाव को पर्याप्त बताता हूँ कि माध्यमिक कैसे यह वास्तव में मेरे अपने व्यापार में है। मेरे चार्ट पर रुचि के संभावित क्षेत्रों को मिल जाने के बाद, मैं उन क्षेत्रों को चिह्नित करूँगा और उन क्षेत्रों तक कीमतों तक पहुंचने की प्रतीक्षा करूँगा। इस बीच आईरस्कॉम सबूत के समर्थन की तलाश में है जो एक सफल नतीजे की बाधाओं में वृद्धि करेगा, इसलिए इसमें उच्च फ़्रेम आदि पर एक नज़र डालना होगा और फिर, यदि सभी बतख लाइन अप हों, तो मैं व्यापार लेता हूं और निष्पादन से व्यापार प्रबंधन तक ले जाता हूं। मैं या तो एक उत्पादक परिणाम है, या कोई भी उत्पादक परिणाम और प्रक्रिया फिर से शुरू होता है मैं यह भी लिखता हूं कि व्यापार किस तरह खेला जाता है, मैंने अच्छी तरह से बनाम चीजों की बातें कीं जो शायद मैंने ऐसा किया था। इरस्कोम हमेशा सब कुछ दस्तावेजीकरण करता है, व्यापार व्यवस्थाएं, मैंने जो काम किया था, वह निरंतर सीखने की प्रक्रिया है व्यापार सबसे निराशाजनक रूप से एक यात्रा नहीं गंतव्य है। प्रश्न 5: आपकी व्यापारिक रणनीति का अभिन्न अंग तकनीकी संकेतक हैं और जो आप बिना बचे रह सकते हैं मैं बिना किसी के बगैर जी कर सकता हूं, मूल्य राजा है यह कहने के बाद, अगर धक्का दे दिया जाता है तो मैं समय-समय पर मुट्ठी भर संकेतक का उपयोग कर सकता हूं। हालांकि मैं उनसे व्यापार करने के लिए उपयोग नहीं कर रहा हूं, मैं केवल उन्हें इस्तेमाल करने के लिए केवल चार्ट के परिदृश्य पर कुछ परिप्रेक्ष्य देने के लिए उपयोग करता हूं। शायद 200 एसएमए की प्रवृत्ति और शायद एक आरएसआई या स्टोचस्टीक, लेकिन ईमानदारी से मैं कीमतों के अलावा मेरे चार्ट पर कुछ भी होने के साथ प्यार में और बाहर आती हूं। मूल्य इसलिए है कि मैं एक व्यापार में आ गया और यही कारण है कि मैं बाहर निकलता हूं। सबसे अच्छी सलाह जो मैं किसी भी नए व्यापारी को दे सकता हूं वह किसी भी कारोबारी संकेतक से ऊपर की कार्रवाई में सक्षम होना है। यह चिकन और अंडा परिदृश्य नहीं है मूल्य पहले आया था, संकेतक कीमत के व्युत्पन्न से ज्यादा कुछ नहीं है प्रश्न 6: व्यापार के साथ जुड़े भावनात्मक चुनौतियों से आप कैसे निपटते हैं क्या आप कभी भी अनुभव करते हैं कि पोकर खिलाड़ियों के रूप में क्या लिस्क्लिट्र्टर का उल्लेख है I संभवतः संभवतः इस विषय के न्याय को एक छोटे पैराग्राफ में नहीं ले सकता है, लेकिन मैं क्या कहूंगा यह है कि यह ट्रेडिंग में एलडीसीओ हॉली ग्रेल्लड्यू है यदि आप खुद को खुद कर सकते हैं, तो आप वहां से 90 तरह के हैं। बदला कारोबार, ट्रेडों को खोने में बहुत कम होता है, बहुत अधिक समय के लिए हारे पर फांसी करता है, सभी का एक लाख बार ऐसा होता है। हम मनुष्यों के रूप में हारने से नफरत करते हैं, फिर भी यदि आप एक सफल व्यापारी बनने जा रहे हैं, तो आपको एक शानदार हारे बनने की आवश्यकता होगी यह संभवतः दुनिया का एकमात्र पेशा है जहां अच्छी तरह से खोना आपकी सफलता की कुंजी है वास्तविकता यह है, आपको बाज़ार की ठोस समझने की जरूरत है और ऐसा क्यों है कि आप व्यापार ले रहे हैं। इस ज्ञान से विश्वास आता है कि आपको अपनी योजना निष्पादित करने की अपनी क्षमता में भरोसा करना है। सफल व्यापार प्रक्रिया के बारे में है ndash परिपूर्ण प्रक्रिया सही प्रदर्शन के बराबर होती है यदि आप अपनी गलतियों से सीख सकते हैं और अपने आप को शिक्षित कर सकते हैं, तो आप इस प्रक्रिया में और अपने आप में तब व्यापार पर भरोसा कर सकते हैं जब वे उठते हैं। ये सभी कारक आपके भावनात्मक पूंजी को बढ़ाने में सहायता करते हैं, जो बदले में आपके परिणामों को सुधारेंगे। मैं आपके लिए पर्याप्त अभिव्यक्ति कर सकता हूं कि आपके व्यापार का यह काफी हद तक उपेक्षित हिस्सा आपके अंतिम सफलता या विफलता के लिए महत्वपूर्ण है। क्यू 7: यदि आप एक नया व्यापारी को केवल एक सलाह दे सकते हैं तो डोरसक्ॉट क्या कर सकता है यह सिर्फ मजाक कर रहा है लेकिन आपको यथासंभव यथार्थवादी होना चाहिए। अभी तक बहुत से लोग इस व्यवसाय में सोचते हैं कि वे महीने के अंत तक बंधक का भुगतान करेंगे। यह कभी नहीं होगा, व्यापार सुपर कठिन काम है। यह कहने के बाद, यदि आप प्रयास करने के लिए तैयार हैं और अपने आप को प्रतिबद्ध हैं तो शायद आप एक नया और रोमांचक कैरियर बनाना चाहते हैं। हमेशा स्टॉप लॉस का उपयोग करें शुभकामनाएं अपने विचारों और अनुभव को साझा करने के लिए मार्क के लिए बहुत धन्यवाद। मार्क चैपमैन ट्रापेड ट्रेडर्स घोटाले फंसाने वाले ट्रेडर्स विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग एक ऐसी अवधारणा है जो मैंने वर्षों में मानव व्यवहार का अध्ययन करने के बाद आविष्कार किया था। मेरा नाम मार्क चैपमैन है, Ive 10 से अधिक वर्षों के लिए मुद्रा व्यापार किया गया। Ive ने भी कई व्यापारियों को लगातार लाभप्रद बनने के लिए प्रशिक्षित किया है, प्राय: अक्सर गहराई से ज्ञान के कारण पहली बार वे मानव मनोविज्ञान के बारे में पेश करते हैं और यह कि कैसे वित्तीय बाजारों से संबंधित है। किसी व्यक्ति को मेरी ट्रेडमार्क वाली ट्रेडिंग पद्धति को कभी कॉल करने के लिए एक घोटाला पूरी तरह से हास्यास्पद है, और यह दर्शाता है कि कोई भी व्यक्ति जो इस तरह की गंदे काम करेगा, स्पष्ट रूप से वित्तीय बाजारों, भय और लालच के बारे में कोई समझ नहीं है। फंसे व्यापार विशेषज्ञों के रूप में, आप एक चार्ट पर छिपे हुए स्थानों को खोज सकेंगे, जहां खरीद या बिक्री की मात्रा मौजूद होगी और इन क्षेत्रों को किसी भी व्यापारिक साहित्य में जाना जाता या वर्णित नहीं किया जाता है। किसी के लिए फंसे व्यापारी व्यापारी नायक बनने के लिए, आपको अन्य बाजार सहभागियों की भूमिका ग्रहण करने की आवश्यकता होगी। एक शाब्दिक अर्थ में, समझ के संदर्भ में और अधिक नहीं। व्यापारियों ने जो किया, वे समझते हैं कि उन्हें क्या प्रेरित किया जाता है और किस कीमत की कार्रवाई उन्हें निश्चित समय पर कुछ निर्णय लेने के लिए प्रेरित करती है। यदि आप ऐसा कर सकते हैं, और ज्ञान के साथ जोड़ सकते हैं कि इंसान को नफरत करने से नफरत है तो आप आने वाले कई वर्षों तक इस नए और अभिनव व्यापारिक अवधारणा को अपने लिए काम कर सकते हैं, क्योंकि मनुष्य हमेशा पुराने बुरे व्यवहार को दोहराएंगे और यह तब और भी सच है जब पैसा शामिल। यदि आप अपने विरोधी की तरह सोचना सीखते हैं तो आप उन्हें समय के साथ हरा सकते हैं। दुर्भाग्य से, बहुत से लोग उन लोगों के बारे में नकारात्मक टिप्पणियों के लिए आकर्षित होते हैं, जो वास्तव में एक सेवा प्रदान करने की कोशिश कर रहे हैं। कुछ वेबसाइटों की पसंद के साथ, कुछ खोज इंजनों के लिए पैसे बनाने के घोटाले जैसे शब्दों के साथ ही इसका थोड़ा आश्चर्य होता है कि लोग किसी न किसी तरह सवारी करते हैं इसका दूसरा हिस्सा यह है कि बहुत से लोग व्यवसाय के लोग लाइन पर सहायता करते हैं, अक्सर आपके अच्छे कर्मों के समर्थन में कुछ भी न कहें। इसलिए नहीं कि वे भी चाहते हैं, लेकिन आजकल ज़िंदगी व्यस्त है और कुछ भी करने का समय खोजने में मुश्किल है, किसी व्यक्ति या कंपनी के साथ होने वाले अनुभव के बारे में आपको सकारात्मक संदेश लिखना चाहिए। मनुष्य के रूप में, किसी भी कारण से हम नकारात्मक टिप्पणियों से आकर्षित होते हैं और इंटरनेट क्रूर हो सकता है घोटाला ऐसा कठोर शब्द है, और इस तरह की आसानी से चारों ओर फेंक नहीं किया जाना चाहिए, खासकर जब हर किसी को खुश रखने के लिए लगभग असंभव हो, लेकिन यह अभी भी मतलब नहीं है कि आप एक खराब सेवा प्रदान करें या उत्पाद। निजी तौर पर मैं अपने छात्रों को अपने व्यापार लक्ष्यों तक पहुंचने में मदद करने के लिए बहुत मुश्किल काम कर रहा हूं। मैं अक्सर सप्ताह में 7 दिन काम करता हूं और लंबे समय तक कई दिनों तक मेरी पूरी कोशिश कर रहा हूं, जितना मैं कर सकता हूं। हालांकि, अंत में आप हमेशा एक या दो खराब सेब में आते हैं जैसे कि आप जीवन के किसी भी चलते हैं। Ive खुद को धोखा दिया गया था, जहां छात्रों ने मेरे उत्पाद को लिया और फिर उत्पाद के लिए भुगतान नहीं किया और एक मामले में आईडी ने इस व्यक्ति के साथ 8 घंटे से अधिक समय तक काम किया। उसने मुझे बताया कि वह मेरी मां पर बलात्कार करना चाहता था तो मैंने न केवल मुझे धोखा दिया, मुझे सचमुच घृणित खतरा सहन करना पड़ा, मुझे स्वीकार करना है, मैंने इस अवसर पर अपना ठंडा खो दिया है, लेकिन मुझे आश्चर्य है कि मैं भी पूर्व छात्र मेरे ट्रेडमार्क वाले नाम को चुराते हैं और कई वेबसाइटों को स्थापित करते हैं। मेरे वकील की चेतावनी के बाद शुक्र है कि यह बिस्तर पर लगाया गया था लेकिन फिर भी वह व्यक्ति मुझे अन्य तरीकों से परेशान करने के लिए चला गया तथ्य यह है, शुद्ध जगहों से भरा है जहां लोग खुद को सार्वजनिक रूप से ज्ञात नहीं होने के बावजूद गंदा अनुचित टिप्पणियां पोस्ट कर सकते हैं। वेबसाइट योद्धाओं के लिए एक बहुत ही भयावह माहौल में पनपने के लिए उम्मीद है। उम्मीद है कि लोग आजकल इन निन्दात्मक स्थलों के लिए और अधिक गतिवान और बुद्धिमान होते जा रहे हैं, और वे पहले नकारात्मकता की खोज के बिना सूचित निर्णय लेने में सक्षम हैं। मैं इन लोगों को बधाई देता हूं क्योंकि उनके पास एक मस्तिष्क है और वे इसका इस्तेमाल करने का इरादा रखते हैं, न कि किसी को बुरे इरादे से सलाह देने के बजाय। नरक, ये साइटें मेरे प्रतिद्वंद्वियों का उपयोग भी हो सकती हैं इसलिए वे सामान्य इंटरनेट समुदाय के लिए इतने संक्षारक हैं। मेरी सलाह होगी, अपने लिए सोचें और डरपोकियों द्वारा पोस्ट की गई कुछ यादृच्छिक टिप्पणी पर भरोसा न करें, जो मनुष्य की परिस्थितियों से निपटने के लिए हिम्मत भी नहीं लेते हैं, बल्कि वे नुकसान पहुंचाते हैं। मौजूदा ग्राहकों या छात्रों आदि के साथ बोलने के लिए कहें, जो लोग ईमानदार और सच्चे अभ्यस्त मन हैं और ना ही खुश होंगे। जीवन को नकारात्मक और चीजों के बारे में नाराज करने के लिए बहुत कम है, दूसरों के साथ व्यवहार करें जैसे आप खुद का इलाज करें और शायद इंटरनेट हर किसी के लिए एक अच्छी जगह होगी। उपभोक्ताओं के लिए, उपभोक्ताओं के लिए मार्क चैपमैन ट्रैपेड ट्रेडर्स एज नाम के तहत एक फर्जी विदेशी मुद्रा व्यापार रणनीति बेचता है। उन्होंने यह दावा किया कि वह उस दोस्त से सीखा है जिसके साथ वह डेरा डाले थे और जिसने बाजार पर मेगा लाखों कमाए। असल में, यह रणनीति विदेशी मुद्रा में काम नहीं करती है और वह एक ऑनलाइन कोर्स के लिए 900 का भुगतान करती है जिसमें पूर्ण कचरे को कवर किया जाता है जैसे कि: - एमएसीडी का इस्तेमाल विभिन्न प्रकार के व्यापार के लिए - एक स्टोचस्टिक का उपयोग करने के लिए विभिन्न प्रकार के व्यापार - कम मात्रा वाले क्षेत्रों की पहचान करना - और माउस ट्रैप्स जो मूल्य कार्रवाई में कम कम से कम कुछ नहीं है विदेशी मुद्रा व्यापार में काफी लंबे समय तक चलने वाले किसी भी व्यक्ति को पता चल जाएगा कि एमएसीडी, स्टोकैस्टिक्स और वॉल्यूम का उपयोग आपको एक करोड़पति बनने नहीं जा रहा है। अपनी बिक्री पिच का हिस्सा संभावित ग्राहकों को निजी और संस्थागत निवेशकों की तरफ से विदेशी मुद्रा निधियों का प्रबंधन करने के लिए व्यापारियों की भर्ती कर रहा है। अगर आप अपनी योजना का पालन करते हैं और महान व्यापारिक संख्याएं पैदा करते हैं, तो वह आपके प्रवेश का वादा करता है। वह जो आपको कभी नहीं बताता है कि रणनीति कार्य नहीं करती है, इसलिए विदेशी मुद्रा फंडों को प्रबंधित करने के लिए कोई भी तरीका नहीं है। वह यह भी बताता है कि गोल्फ खेलने और अच्छे जीवन जीने के लिए स्पेन को स्थानांतरित करने की प्रक्रिया में वह कैसे काम करते हैं। यदि आप इस बारे में सवाल पूछते हैं और आप विदेशी मुद्रा कोषों के बारे में पूछते हैं तो जल्द ही पता चलता है कि उसके सभी कचरे मार्क चैपमैन एक यूट्यूब चैनल चलाता है जिस पर वह ऐसी सामग्री को पिच करता है जिसमें कोई मात्रात्मक उदाहरण नहीं है यदि आप इस विषय पर सावधानी से देखते हैं तो आप देखेंगे कि कोई वास्तविक समय का उदाहरण नहीं है, कोई भी मिनट के व्यापारिक निष्पादन नहीं हैं, इस तरह के कुछ भी नहीं। यह सब एक चार्ट के पूर्वव्यापी विश्लेषण है और हम सभी जानते हैं कि एकदम सही हिंदुत्व क्या है विदेशी मुद्रा व्यापारियों ने सावधान रहना, मार्क चापमंस ट्रैपेड ट्रेडर्स एक घोटाला है यह रिपोर्ट 01022018 06:25 पर रिपॉफ़ रिपोर्ट पर पोस्ट की गई थी और यहां एक स्थायी रिकॉर्ड है: ripoffreportreportsmark-chapman-trapped-traderscleveland-ts118hnmark-chapman-trapped-traders-scam - भ्रामक-विक्रेता-इंटरनेट-चोर-फर्जी व्यापार-str-1,199,026। इंगित किया गया पोस्टिंग समय एरिज़ोना स्थानीय समय है। एरिज़ोना डेलाइट बचत का पालन नहीं करता है, इसलिए वर्ष के समय के आधार पर पोस्ट का समय पर्वतीय या प्रशांत हो सकता है। फाड़ दी गई रिपोर्ट में इस रिपोर्ट का एक विशेष लाइसेंस है। Ripoff रिपोर्ट की लिखित अनुमति के बिना इसे कॉपी नहीं किया जा सकता है। पढ़ें: विदेशी वेबसाइट हमारी सामग्री चुराएं अतिरिक्त रिपोर्ट्स खोजें यदि आप इस कंपनी के व्यक्ति पर अधिक रिप-रिप रिपोर्ट देखना चाहते हैं, तो यहां खोजें: अपनी खोज में सर्वोत्तम परिणामों को आश्वस्त करने के लिए: नाम कम amp सरल रखें और अलग-अलग प्रयास करें नाम की विविधताएं कंपनी नाम के अंत में एस, इंक।, कॉर्प, या एलएलसी शामिल न करें। सर्वोत्तम परिणाम प्राप्त करने के लिए केवल नाम के पहले प्रथम भाग का उपयोग करें केवल एक समय में एक नाम की खोज करें यदि कंपनी के कई AKA हैं रिपोर्ट amp Rebuttal इस रिपोर्ट का जवाब क्या आप कंपनी या व्यक्तिगत के बारे में नकारात्मक या सकारात्मक जानकारी के साथ एक मालिक, कर्मचारी या पूर्व कर्मचारी हैं, या आप इस कंपनी पर अंदरूनी जानकारी प्रदान कर सकते हैं क्या आप एक ही कंपनी या व्यक्ति का शिकार भी हैं जस्टिस एक रिप रिपोर्ट रिपोर्ट, अन्य उपभोक्ताओं को शिक्षित करने में मदद करें और उन्हें अपने साथ दूर न दें। आपकी प्रतिष्ठा की मरम्मत करें आपके खिलाफ दायर रिपोर्टें सामने आईं, हमारे कॉरपोरेट एडवोकेसी प्रोग्राम के जरिए मुद्दों को हल करें और विश्वास फिर से बनाएं। कॉर्पोरेट वकालत कार्यक्रम: आपके व्यवसाय की प्रतिष्ठा को प्रबंधित और मरम्मत करने का सबसे अच्छा तरीका। नकारात्मक शिकायतों को छिपाना केवल एक बैंड-एआईडी है उपभोक्ता यह देखना चाहते हैं कि व्यवसाय व्यवसाय की देखभाल कैसे करते हैं। सभी व्यवसायों में शिकायतें मिलती हैं। वे व्यवसाय उन शिकायतों का ध्यान कैसे रखते हैं, जो अच्छे व्यवसायों को खराब व्यवसायों से अलग करता है रिपोर्टों को बेहतर तरीके से निकालना अभी तक रिकार्ड सीधे सेट करने के लिए मध्यस्थता

No comments:

Post a Comment