Friday 15 December 2017

लंबे समय शॉर्ट रणनीति विदेशी मुद्रा व्यापार


1 9 (अल्ट्रा शॉर्ट टर्म फॉरेक्स ट्रेडिंग स्ट्रैटेजी) 8 मार्च 2018 - 14:30 बजे उपयोगकर्ता द्वारा प्रस्तुत। विदेशी मुद्रा की रणनीति जिस पर हम चर्चा करेंगे, वह 15 मिनट की समय सीमा पर मुद्रा जोड़े के व्यापार के लिए उपयोगी अल्ट्रा-अल्पकालिक विदेशी मुद्रा रणनीति है। इसका उपयोग किसी भी परिसंपत्ति पर किया जा सकता है, लेकिन मुद्रा जोड़े जो प्रवृत्ति के लिए जाना जाता है के साथ सबसे अच्छा काम करता है यह 15-मिनट की विदेशी मुद्रा व्यापार रणनीति निम्नलिखित संकेतकों का उपयोग करेगी: - 2-दिन घातीय चलती औसत (चार्ट पर पीले रंग की पंक्ति के रूप में देखा गया) - 5 दिवसीय घातीय चलती औसत (चार्ट पर लाल रेखा के रूप में देखा गया) - 10 दिवसीय घातीय चलती औसत (चार्ट पर नीले रंग के रूप में देखा गया)। - विदेशी मुद्रा एमएसीडी, जो पारंपरिक एमएसीडी सूचक का एक संशोधित संस्करण है। डाउनलोड करें: विदेशी मुद्रा- MACD. ex4 एमएसीडी के पारंपरिक संस्करण के विपरीत, विदेशी मुद्रा चिह्न संस्करण विशेष रूप से रंग-कोडित है यह सुनिश्चित करने के लिए कि जैसे ही एमएसीडी की सलाखों के दिशा में परिवर्तन दिखाना शुरू हो, वहां रंग परिवर्तन होता है इस संशोधन का सार यह है कि प्रवृत्ति में बहुत बदलाव आया है, क्योंकि यह पाया गया है कि पारंपरिक एमएसीडी सूचक के लिए सकारात्मक से नकारात्मक या नकारात्मक से सकारात्मक परिवर्तन करने के लिए इंतजार करना एक अंतराल का कारण है जो संकेत को देरी करता है। लंबे समय तक प्रवेश नियम लंबे व्यापार के लिए प्रवेश नियम उत्तरोत्तर दीर्घकालिक ईएमए पर कम अवधि के ईएमए के पार पर आधारित होते हैं। क) जब 2EMA 5EMA से अधिक हो जाता है, और 2 एएमए और 5 एएमए दोनों ऊपर की तरफ 10 ईएमए पार करते हैं तो खरीदें। बी) फोरप्रोमा एमएसीडी लाइन को लाल रंग से नीले रंग से रंग बदलना चाहिए, जबकि ईएमए पार हो जाएगा। स्टॉप लॉस और प्रॉफिट लक्ष्य की स्थिति व्यापारी के विवेक पर किया जाता है। हालांकि, यह उल्लेख करना महत्वपूर्ण है कि यह एक बहुत ही अल्पकालिक दृष्टिकोण के साथ एक व्यापार है, इसलिए यह क्रम में है यदि लाभ लक्ष्य व्यापार के 30 पिप्स से अधिक न हो। लघु प्रवेश नियम लघु व्यापार के लिए प्रवेश नियम उत्तरोत्तर दीर्घकालिक ईएमए के नीचे कम अवधि के ईएमए के नीचे के पार पर आधारित हैं। क) व्यापारी को मुद्रा जोड़ी बेचनी चाहिए, जब 2 एएमए 5 एएमए को बेल्व कर देता है, और 10 एएमए के नीचे 2 एएमए और 5 एएमए क्रॉस दोनों। बी) उसी समय जब ईएमए पार हो जाता है, तो फॉरेक्सओमा एमएसीडी लाइन को मूविंग एवरों के बदलाव की दिशा में प्रतिबिंबित करने के लिए नीले रंग से रंग को लाल रंग से बदलना होगा। व्यापारी अपने विवेकानुसार स्टॉप लॉस और प्रॉफिट लक्ष्य निर्धारित करने के लिए स्वतंत्र हैं। इस व्यापार का अल्पावधि दृष्टिकोण का मतलब है कि किसी भी बिंदु पर केवल कुछ चीजों का उद्देश्य समय पर होना चाहिए, इसलिए यह व्यापार के अधिकतम 30 पिप्स पर स्टॉप और लाभ लक्ष्य निर्धारित करने के लिए है। नीचे दिए गए चार्ट में हमने रणनीति को लागू करने के लिए लंबे और छोटे आदेश दिए हैं। ऊपर दिए गए चार्ट में तीन घातीय मूविंग एवरेज और साथ ही फॉरेक्समामा एमएसीडी सूचक भी दिखाता है। हम दो बिक्री और दो खरीदार सिग्नल देख सकते हैं, जो स्पष्ट पहचान प्रदान करते हैं कि संबंधित ट्रेडों को कैसे लिया जाना चाहिए। दूसरा क्रय सिग्नल बहुत सफल नहीं था क्योंकि परिसंपत्ति एकीकरण मोड में थी यह एक और चार्ट है जो दर्शाता है कि जब कोई परिसंपत्ति सीमा-सीमा होती है तब संकेत विश्वसनीय नहीं होते हैं क्योंकि मुनाफा पैदा करने के लिए आवश्यक अस्थिरता प्राप्त करने के लिए परिसंपत्ति का कोई स्थान नहीं है। एकमात्र मान्य व्यापार दूसरा विक्रय सिग्नल है, जिसकी वजह से परिसंपत्ति कम चलती हुई थी। जब तक परिसंपत्ति ट्रेंडिंग हो रही है, तब तक व्यापार सेटअप वैध होते हैं। व्यापारी यह बता सकता है कि यदि मुद्रा जोड़ी उच्च चढ़ाव और ऊंचा ऊंची (अपट्रेंड) या कम ऊंचा और निम्न चढ़ाव (डाउनट्रेन्ड) कर रही है, तो यह पता लगाए जा रहा है कि कोई परिसंपत्ति ट्रेंडिंग है या नहीं। यह अल्पावधि व्यापार रणनीति हमें एडम ग्रीन द्वारा प्रदान की गई थी, BinaryOptions के मालिक अल्पावधि ट्रेडों और बाइनरी ऑप्शन रणनीतियों के बारे में अधिक जानने के लिए अपनी साइट पर जाएं। जैक ट्रेयनॉर द्वारा विकसित एक सफल विदेशी मुद्रा व्यापारी एक अनुपात बनने के लिए, जो उस जोखिम से अधिक कमाया गया हो सकता है जो एक जोखिम रहित पर अर्जित किया जा सकता था। बाजार पर शेयरों की संख्या को कम करने के लिए एक कंपनी द्वारा बकाया शेयरों (पुनर्खरीद) की पुनर्खरीद। कंपनियों। टैक्स रिफंड एक व्यक्ति या परिवार को दिया गया करों पर रिफंड होता है जब वास्तविक कर दायित्व राशि से कम होता है। किसी विशिष्ट समय अवधि में किसी देश की सीमाओं के भीतर निर्मित सभी तैयार वस्तुओं और सेवाओं का मौद्रिक मूल्य। दर जिस पर माल और सेवाओं की कीमतों का सामान्य स्तर बढ़ रहा है और इसके परिणामस्वरूप, क्रय शक्ति का मर्केंडाइजिंग खुदरा बिक्री के लिए खुदरा बिक्री के लिए माल या सेवाओं को बढ़ावा देने का कोई कार्य है, जिसमें विपणन रणनीतियों, डिज़ाइन डिज़ाइन और प्रदर्शन शामिल हैं। एफएक्स मार्केट कॉपी कॉपीराइट MarketClub8482 को सभी राइट्स आरक्षित यूज़र एग्रीमेंट अमेरिकी सरकार की आवश्यकता है। अस्वीकरण एमएस सरकार की आवश्यकता है। फ्यूचर्स ट्रेडिंग कमिशन फ्यूचर्स और ऑप्शंस ट्रेडिंग बड़े संभावित पुरस्कार हैं, लेकिन बड़े संभावित जोखिम भी हैं आपको वायदा और विकल्प बाजारों में निवेश करने के लिए जोखिमों से अवगत होना चाहिए और उन्हें स्वीकार करने के लिए तैयार होना चाहिए। पैसे के साथ व्यापार न करें जो आप खो सकते हैं यह न तो एक वकील है और न ही खरीदें सॉल वायदा या विकल्प की पेशकश है। कोई भी प्रतिनिधित्व नहीं किया जा रहा है कि कोई भी खाता इस वेब साइट पर चर्चा किए गए लोगों के मुकाबले लाभ या हानि हासिल करने की संभावना है या नहीं। किसी भी व्यापार प्रणाली या कार्यप्रणाली का पिछला प्रदर्शन भविष्य के परिणामों का संकेत नहीं है। सीएफटीसी नियम 4.41 एमडीएचएचएपीओथेटिक या समेकित निष्पादन परिणामों में कुछ सीमित सीमाएं हैं। वास्तविक कार्यक्षमता रिकॉर्ड न करें, सिम्युलेटेड परिणाम वास्तविक व्यापार का प्रतिनिधित्व नहीं करते हैं। इसके अलावा, ट्रेडों को निष्पादित नहीं किए जाने के बाद, परिणामों के तहत या प्रभाव के लिए मुआवजा दिया जा सकता है, यदि किसी भी तरह के बाजार के कारक, जैसे कि लिक्विडिटी की कमी नहीं है। आम तौर पर सिम्युलेटेड ट्रेडिंग प्रोग्राम भी इस तथ्य के प्रति विषय हैं कि उन्हें हिंदशाह के लाभ के साथ तैयार किया गया है। कोई प्रतिनिधित्व नहीं किया जा रहा है कि कोई भी खाता या उस तरह के लाभ या हानि प्राप्त करने के लिए संभवतः दिखाएगा। इस विज्ञापन और उत्पाद सामग्री में चर्चा किए गए सभी ट्रेड, पैटर्न, चार्ट, सिस्टम, इत्यादि केवल स्पष्ट उद्देश्यों के लिए हैं और इसे विशिष्ट सलाहकार सिफारिशों के रूप में नहीं समझाया गया है प्रस्तुत सभी विचारों और सामग्री पूरी तरह से लेखक के हैं और जरूरी नहीं कि प्रकाशक या आईएनओ के प्रतिबिंबित करें कोई भी तंत्र या पद्धति कभी विकसित नहीं हुई है जो मुनाफे की गारंटी दे सकती है या नुकसान से स्वतंत्रता सुनिश्चित कर सकती है। कोई प्रतिनिधित्व या निहितार्थ नहीं किया जा रहा है कि MarketClubtrade पद्धति या सिस्टम का उपयोग करके मुनाफा उत्पन्न होगा या नुकसान से स्वतंत्रता सुनिश्चित करेगा। यहां प्रयोग किए जाने वाले प्रशस्तियां और उदाहरण असाधारण परिणाम हैं, जो औसत सदस्य के लिए लागू नहीं होते हैं, और इसका प्रतिनिधित्व या गारंटी देने के लिए नहीं है कि कोई भी समान या समान परिणाम प्राप्त करेगा। प्रत्येक व्यक्ति की सफलता उसकी पृष्ठभूमि, समर्पण, इच्छा और प्रेरणा पर निर्भर करती है। क्यों विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग इतनी मुश्किल है - लंबी अवधि के लघु अवधि के वाणिज्यिक सदस्य में सितंबर 2006 में शामिल हुए 1,012 पदों के कारण कई कारण हैं लेकिन आईडी दो के बारे में बात करना पसंद करते हैं मुझे लगता है कि बहुत सारे मैदान को कवर किया गया है ज्यादातर व्यापारियों को बहुत ही कम अवधि के कोट्सिंगक्वाट या इंट्रा-डे ट्रेडर्स हैं, जो कुछ पीप उठाते हैं और आगे बढ़ते हैं। इससे क्या मुश्किल हो जाता है कि दीर्घकालिक लाभ के साथ लगातार 20-30 pip blips और bleeps का सटीक रूप से भविष्यवाणी करने की कोशिश कर रही है, जो कि मैं व्यापारियों के विशाल बहुमत के लिए करीब असंभव समझता हूं। आपके पास कुछ जीतने वाले और खोदने वाले हैं लेकिन, कुल मिलाकर, यदि आप अपने सिर को पानी से ऊपर रखना चाहते हैं, तो संभवतः खेल से आगे बढ़ें। इनमें से अधिकांश बहुत ही कम समय के व्यापारियों ने अपने ट्रेडों को स्थापित करने के लिए तकनीकी संकेतकों पर भरोसा किया है। कई लोगों को एक प्रणाली का उद्धरण है, लेकिन मुझे लगता है कि बैकटेस्टिंग समय का एक बड़ा अपशिष्ट है। वास्तव में एक प्रणाली का परीक्षण करने के लिए आपको अपने चार्ट को वापस करने की ज़रूरत है, जहां तक ​​वे चलते हैं, धीरे-धीरे आगे बढ़ते हैं, ट्रेडों में प्रवेश करते हुए और बाहर निकलते हैं। और अगर आप वाकई एक अच्छा परीक्षण करना चाहते हैं, तो 100 से शुरू करें और इसे खो दें, अगर आप उसे खो देंगे। अब कुछ और परीक्षण उसी तरीके से करते हैं। अधिकांश ट्रेडिंग क्वास्सिस्टम एमए क्रॉसओवर सिस्टम के रूपांतर हैं व्यापार का छोटा सा हाथ 2 पर है और बड़ा हाथ उस पर है। quot। हाँ, लंबी अवधि की प्रवृत्ति में वे ठीक दिखते हैं, लेकिन उपरोक्त देखें तो मुझे बताओ कि क्या वे वास्तव में काम करते हैं वे आपको बता नहीं सकते हैं कि जब मुनाफे को बढ़ाया जाता है और वे आपको बर्खास्त बाजारों से बाहर नहीं रख सकते हैं, यह तब होता है जब आप सभी मुनाफे को वापस दे देते हैं जब आप एक प्रवृत्ति को पकड़ने के लिए बहुत भाग्यशाली थे। बहुत कम व्यापारियों को दीर्घकालिक हैं और कुछ बहुत अच्छे कारण क्यों हैं? दीर्घकालिक व्यापार के लिए बुनियादी सिद्धांतों और अर्थशास्त्र का बहुत अच्छा ज्ञान आवश्यक है। यह सब को पचाने में समय लगता है और ज्यादातर व्यापारियों को यह बहुत ही उबाऊ और कठिन लगता है लेकिन, वास्तव में इस प्रकार का व्यापार इतना मुश्किल बना लेता है कि इन ट्रेडों में रहने के लिए आपको अपरिहार्य अप का सामना करने में सक्षम होना चाहिए और एक प्रवृत्ति की प्रगति के रूप में होने वाली चढ़ाव। यहां बहुत कम उद्धरण है क्योंकि लंबे समय तक चलने वाले रुझान हर दिन (या हर हफ्ते भी) स्थापित नहीं होते हैं इन प्रकार के ट्रेडों जुआरी के लिए अपील नहीं करते हैं यह सब कहा जा रहा है, मुझे सचमुच विश्वास है कि दीर्घकालिक व्यापारी को लाभदायक होने का बेहतर मौका मिलता है। बीमार इस एनवाई यांकियों पर कुछ दांव लगाकर इसकी व्याख्या करते हैं I हर कोई जानता है कि यैंकी एक बहुत अच्छी टीम है क्या इसका मतलब यह है कि वे हर साल विश्व सीरीज जीते हैं, नहीं, लेकिन मेरी लंबी अवधि की शर्त है: मुझे यकीन है कि येकीज अधिक गेम जीतने वाले हैं, तो वे इस साल हार जाएंगे। बस। मेरे पास केवल एक शर्त है पूरे सत्र बोरिंग, वास्तव में इससे भी बदतर यह है कि वे अपने पिछले 8 में से 7 को खो चुके हैं और साल के लिए वे नीचे हैं .500 अब तक। मैं पीपीएस खो रहा हूं और मुझे इसमें रहना होगा और इसे बाहर सवारी करना होगा। आसान नहीं है। यैकी शर्त यह है कि उन अल्पावधि ब्लिप्स और ब्लीड्स के कारोबार की तरह: मुझे इस पारी में यैंक के स्कोर पर दांव लगाना है। हे, उन्होंने 2 पिछली पारी में रन बनाए एलेक्स रोड्रिग्ज आ रहा है, याकीज द्वारा बनाए गए रनों की अल्पावधि एमए ने विरोध पिचर द्वारा दी गई लंबी अवधि के एमए का पार कर लिया है। इस तरह से सट्टेबाजी में बहुत मज़ा आता है। आप के पास 162 दिनों के लिए 8-9 बेटर डे होगा जब तक आपका पैसा बाहर निकलता है, तब तक बहुत सारी कार्रवाई करें। मुझे लगता है im एक उबाऊ व्यापारी आशा है कि मैंने बहुत बोर नहीं किया अगर लंबी अवधि के व्यापारिक हितों और आप मूलभूत विश्लेषण के साथ कुछ मदद चाहते हैं, तो मेरे पास कई अन्य धागे हैं जो आपकी सहायता करेंगे। बस एक खोज करें जनवरी 2007 में शामिल हुए स्थिति: सदस्य 162 पोस्ट मैं हाल ही में इस निष्कर्ष पर भी आया हूं। हर कुछ दिनों में यूरयूएसडी की दिशा का अनुमान लगाने की कोशिश करते हुए मैंने लंबी अवधि की तस्वीरों को मिला और लाभ पर एमआईएसईएसईडी किया। मुझे लगता है कि लंबे समय तक व्यापार बहुत मज़ेदार हो सकता है, धीरे-धीरे अपनी स्थिति बढ़ाता है क्योंकि यह आपके पक्ष में चलता है सभी सूचनाओं के साथ प्रमुख बैंक और व्यापारिक मंजिलों के अपने पक्ष में हैं, मैं यह देख रहा हूं कि औसत जो स्केल्र्स्लिंग व्यापारी अपने घर कंप्यूटर के सामने बैठे हुए हैं, बड़े लड़कों की तुलना में बल्ले के तौर पर अंधा हैं। तो यह आपका मज़ा क्यों करता है आप सभी ने इन मंचों को पढ़ कर मुझे यकीन है कि जुआ की तरफ है। शायद यह एक बड़ी कमजोरी है लेकिन मैं दीर्घकालिक प्रविष्टि के लिए पूरी तरह से अनजान हूं और नुकसान की रणनीतियों को रोकता हूं। मेरे पास एक 100 पीओपी के नुकसान का सामना करना मुश्किल होगा लंबे समय तक एफएक्स व्यापार के लिए किसी भी अच्छे पठन सामग्री की सिफारिश कर सकते हैं। वाणिज्यिक सदस्य सितंबर 2006 में शामिल हुए 1,012 पदों मैं हाल ही में इस निष्कर्ष पर भी आए हैं हर कुछ दिनों में यूरयूएसडी की दिशा का अनुमान लगाने की कोशिश करते हुए मैंने लंबी अवधि की तस्वीरों को मिला और लाभ पर एमआईएसईएसईडी किया। मुझे लगता है कि लंबे समय तक व्यापार बहुत मज़ेदार हो सकता है, धीरे-धीरे अपनी स्थिति बढ़ाता है क्योंकि यह आपके पक्ष में चलता है सभी सूचनाओं के साथ प्रमुख बैंक और व्यापारिक मंजिलों के अपने पक्ष में हैं, मैं यह देख रहा हूं कि औसत जो स्केल्र्स्लिंग व्यापारी अपने घर कंप्यूटर के सामने बैठे हुए हैं, बड़े लड़कों की तुलना में बल्ले के तौर पर अंधा हैं। तो यह आपका मज़ा क्यों करता है आप सभी ने इन मंचों को पढ़ कर मुझे यकीन है कि जुआ की तरफ है। शायद यह एक बड़ी कमजोरी है लेकिन मैं दीर्घकालिक प्रविष्टि के लिए पूरी तरह से अनजान हूं और नुकसान की रणनीतियों को रोकता हूं। मेरे पास एक 100 पीओपी के नुकसान का सामना करना मुश्किल होगा क्या कोई लंबी अवधि के एफएक्स व्यापार के लिए अच्छी पठन सामग्री की सिफारिश कर सकता है वास्तव में ट्रेडिंग फॉरेक्स कितना कठिन है Iy के पास थोड़ी देर के लिए कुछ छोटी स्थिति थी और मैं पिछली शुक्रवार को जीडीपी के बाद और अधिक की तलाश कर रहा था। प्राप्त करने के बाद, फिर से शुरू हुआ और मैं जल्दी से अपने नए पदों पर 50 pips से नीचे था। चूंकि मेरे पास बहुत मज़बूत विश्वास है कि आने वाले हफ्तों में कमजोर रहना जारी रहेगा, चूंकि यह हुआ था, जैसा कि मैंने किया था, उतना ही ड्रॉडाउन था, फिर से गिरना शुरू हो गया था बेशक, मेरी इच्छा है कि मैं बेहतर कीमत पर कम कर सकता था, लेकिन मुझे अभी भी लगता है कि मुझे जो कीमत मिलती है, उतनी ही सस्ते दिखेगी। जहां तक ​​प्रविष्टियों के लिए कोई चीज नहीं है, एफएफ पर उपलब्ध संसाधनों का उपयोग करें। बहुत सारे विश्लेषण के साथ एक आर्थिक तस्वीर को चित्रित करने वाले एक कैलेंडर को लेकर है जबकि विशिष्ट व्यापारिक कॉल नहीं किए जा रहे हैं, विशेष आर्थिक संकेत दिए जा रहे हैं और जहां आपके प्रविष्टियां बनाई जाएंगी जहां तक ​​एक एसएल प्रच्छन्न है - आपने कहा था कि आप पेट में 100 पीआईपी नुकसान नहीं ले सकते। पर्याप्त उचित है, लेकिन आप कितने बहुत सारे व्यापार कर रहे हैं और आपके खाते का आकार क्या है यदि आपके खाते में 5000 में 1 या 2 मिनट लंबे समय तक व्यापार करने के लिए एक सुरक्षित स्तर है। यह कहां लिखा गया है कि एक 5000 खाते में 20 पिप की स्थिति की आवश्यकता है वास्तव में ट्रेडिंग फॉरेक्स कितना कठिन है Iy कुछ समय के लिए कुछ छोटी स्थिति थी और मैं पिछले शुक्रवार को जीडीपी के बाद और अधिक की तलाश कर रहा था। प्राप्त करने के बाद, फिर से शुरू हुआ और मैं जल्दी से अपने नए पदों पर 50 pips से नीचे था। चूंकि मेरे पास बहुत मज़बूत विश्वास है कि आने वाले हफ्तों में कमजोर रहना जारी रहेगा, चूंकि यह हुआ था, जैसा कि मैंने किया था, उतना ही ड्रॉडाउन था, फिर से गिरना शुरू हो गया था बेशक, मेरी इच्छा है कि मैं बेहतर कीमत पर कम कर सकता था, लेकिन मुझे अभी भी लगता है कि मुझे जो कीमत मिलती है, उतनी ही सस्ते दिखेगी। सिक्का के दूसरी तरफ, लेकिन कोई कम मार्मिक, "पिकिंग बॉटमॉम्स" पकड़ने वाले गिरने वाले को पकड़ने के समान है। यदि आप भाग्यशाली हैं, तो आपको मिस वन की अनुमति है। प्रश्नोत्तरी अहह, मैं याद दिलाता हूं। मृत बिल्ली (बाएं) उछाल मैं हाल ही में इस निष्कर्ष पर भी आया हूं। हर कुछ दिनों में यूरयूएसडी की दिशा का अनुमान लगाने की कोशिश करते हुए मैंने लंबी अवधि की तस्वीरों को मिला और लाभ पर एमआईएसईएसईडी किया। मुझे लगता है कि लंबे समय तक व्यापार बहुत मज़ेदार हो सकता है, धीरे-धीरे अपनी स्थिति बढ़ाता है क्योंकि यह आपके पक्ष में चलता है सभी सूचनाओं के साथ प्रमुख बैंक और व्यापारिक मंजिलों के अपने पक्ष में हैं, मैं यह देख रहा हूं कि औसत जो स्केल्र्स्लिंग व्यापारी अपने घर कंप्यूटर के सामने बैठे हुए हैं, बड़े लड़कों की तुलना में बल्ले के तौर पर अंधा हैं। तो यह आपका मज़ा क्यों करता है आप सभी ने इन मंचों को पढ़ कर मुझे यकीन है कि जुआ की तरफ है। शायद यह एक बड़ी कमजोरी है लेकिन मैं दीर्घकालिक प्रविष्टि के लिए पूरी तरह से अनजान हूं और नुकसान की रणनीतियों को रोकता हूं। मेरे पास एक 100 पीओपी के नुकसान का सामना करना मुश्किल होगा क्या लंबे समय तक एफएक्स ट्रेडिंग के लिए अच्छी पढ़ी जाने वाली सामग्री की सिफारिश कर सकते हैं मैं दीर्घकालिक व्यापार के लिए सबसे अच्छी सामग्री पढ़ी है I आपको कम से कम पहले 2 पृष्ठों को पढ़ना चाहिए FF में छोड़ दिया गया सभी केवल सादा कचरा है। Cloggie

No comments:

Post a Comment