Saturday 11 November 2017

विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणाली सबसे खराब ट्रैक रिकॉर्ड


विदेशी मुद्रा ट्रैक रिकॉर्ड आपका ट्रैक रिकॉर्ड क्या है आप प्रति माह कितने पिप्स करते हैं हम उन व्यापारियों से कभी-कभी यह प्रश्न प्राप्त करते हैं, जो हमारी प्रणाली सीखना चाहते हैं और विदेशी मुद्रा के बारे में पूछना चाहते हैं। यदि आप हमारे सिस्टम के काम के प्रतिनिधि ट्रेडों को देखना चाहते हैं, तो हम प्रत्येक सप्ताह हमारे ब्लॉग और ट्विटर फीड पर प्रतिनिधि व्यापार परिणाम पोस्ट करते हैं। हाल ही के सभी ट्रेडों और प्रवृत्तियों को सबसे अधिक चार्टिंग सिस्टम या हमारे सरल प्रवृत्ति संकेतक के साथ सत्यापित किया जा सकता है। बस सिग्नल और अंतर-दिवस के समय के फ़्रेम देखें हमारे ब्लॉग या ट्विटर फीड पर पोस्ट किए गए सभी उदाहरण ट्रेडों का समय और दिनांक मुद्रांकित होता है। चूंकि हम 28 जोड़े व्यापार करते हैं और एशियाई सत्र में अतिरिक्त व्यापार भी पा सकते हैं, इसलिए हमारे पप योग स्वाभाविक रूप से अन्य प्रणालियों की तुलना में बहुत अधिक होने जा रहे हैं, जो तकनीकी संकेतकों के साथ एक या दो जोड़े खोलेगा। हम हाल के ट्रेडों को अच्छी तरह से लिखने का हर संभव प्रयास करते हैं जो किसी भी व्यापारी द्वारा आसानी से सत्यापित हो सकते हैं। विदेशी मुद्रा उद्योग में ट्रैक रिकॉर्ड के लिए कोई दिशा-निर्देश या मानदंड नहीं है। ट्रैक रिकॉर्ड जो कुछ भी कहते हैं वह है। जब बाजार में रुझान चल रहा है, तो हमने कई हफ्तों या महीनों के दौरान एक ही जोड़ी पर उसी दिशा में उसी प्रवृत्ति पर लगभग 30 व्यापारिक योजनाएं दी हैं। ट्रैक रिकॉर्ड की तैयारी करते समय यह कैसे ट्रैक रिकॉर्ड में गिना जाना चाहिए यह एक प्रविष्टि या सभी 30 कोई भी वास्तव में जानता है और कोई दिशानिर्देश नहीं हैं मुख्य व्यापार सत्र में अगर जेपीवाई कमजोर है तो हमारे क्लाइंट्स में से कोई एक यूएनजेपीवाई खरीद सकता है और दूसरा ग्राहक जीबीपीजेपीवाई का कारोबार कर सकता है, और दूसरा क्लाइंट एक जेपीआई टोकरी व्यापार कर सकता है। ट्रैक रिकॉर्ड के लिए आप क्या पीपी कुल रिकॉर्ड करते हैं एक बार फिर कोई नहीं जानता लेकिन ये सभी तीन ट्रेडों बिल्कुल वैध हैं। जब मुद्रा जोड़े एक व्यापारिक सीमा में घुसपैठ कर रहे हैं तो हम अपने व्यापार की योजनाओं में कई ट्रेडों के समर्थन या प्रतिरोध मूल्य लक्ष्य प्रदान करते हैं। इस मामले में आपके पास कुछ औसत दर्जे के पीप योग हो सकते हैं। कभी-कभी, एक तड़का हुआ बाजार में, स्तर हमारे या किसी अन्य व्यक्ति द्वारा निर्धारित नहीं किए जा सकते। हम अपनी प्रकाशित व्यापार योजनाओं, विदेशी मुद्रा बाजार में प्रवृत्तियों या बड़े दोलनों की दिशा में व्यापार करते हैं, और हर हफ्ते फॉरेक्स हीटमप्रेग दैनिक रूप से अन्य ट्रेडों को इंगित करता है, जो कि हमारी व्यापारिक योजनाओं में नहीं हो सकता है, हम उन्हें कहां कहते हैं पूरक ट्रेडों quot 28 जोड़े में दो व्यापारिक सत्रों में दोनों तरह से व्यापार करके, हमारे द्वारा प्राप्त की जाने वाली किसी भी प्रणाली की तुलना में अधिक पीिप्स की संख्या अधिक है। यदि मुख्य ट्रेडिंग सत्र में GBP जोड़े मजबूत या कमजोर हैं तो जोड़े के इस समूह को एक ट्रेडिंग सत्र पर 2000 pips आसानी से ले जाया जा सकता है, क्योंकि जीबीपी जोड़े अस्थिर हैं। जीबीपी जोड़े केवल 8 समूहों में से एक मुद्रा के समूह हैं जो हम का पालन करते हैं। यह जानने के लिए कि आप Forexearlywarning सिस्टम के साथ कैसे प्रदर्शन करेंगे, आपको सिस्टम का अध्ययन करना होगा, फिर समय की अवधि के लिए डेमो व्यापार को तय करना होगा कि यह सिस्टम आपके लिए कैसे काम करेगा। फिर अपने ट्रैक रिकॉर्ड का विकास और बाजार की स्थितियों में परिवर्तन के लिए आपके लिए कितने पिप्स संभव हैं और आपकी व्यक्तिगत समय सारिणी बहुत आसान हो जाती है। अॉॉफेटेड फॉरेक्स ट्रेडिंग सिस्टम - ज्यादातर लॉस मनी इन विजेताओं को ढूंढने के लिए इस कुंजी बिंदु की जांच करें आपको एक सरल इंगित करने के लिए इंगित करें जो आपको स्वचालित विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणालियों के विशाल बहुमत से बचने में मदद करेगा, जो धन खो देते हैं। ज्यादातर व्यापारियों ने इस महत्वपूर्ण बिंदु पर नज़र डालना और अपने पैसे खोने को समाप्त कर दिया है, इस पर एक नज़र डालें। स्वचालित विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणालियों के साथ देखने की मुख्य बात यह है कि क्या ट्रैक रिकॉर्ड असली धन या कागज पर सिम्युलेटेड बैक टेस्ट है अब आपको लगता होगा कि अगर आपको एक रिकॉर्ड का मुनाफा होगा तो यह बाजार में असली पैसा होगा, लेकिन जाइए अधिकांश प्रणालियों के निचले भाग में ऑनलाइन बेचा जाता है और आप हिंदुओं में सिम्युलेटेड शब्द और अस्वीकरण में काल्पनिक देखेंगे। अब इसकी सुंदर बात यह है कि कोई भी ट्रैक रिकॉर्ड बेहतर बना सकता है, जब उनके पास सभी तथ्य हैं, तो कोई भी पैसा कमा सकता है यदि उनके पास आज कल बंद हो लेकिन वास्तविक जीवन नहीं है विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणालियों में से कई के पास ट्रैक रिकॉर्ड हैं जो विश्व के शीर्ष फंड मैनेजर्स से बेहतर हैं और आप 100 या तो उन्हें खरीद सकते हैं यदि यह सच होना अच्छा लगेगा और आपको 100.00 के लिए वित्तीय आजादी नहीं मिलती है। अधिकांश विक्रेताओं केवल डेटा के लिए प्रणाली के नियमों को पीछे छोड़ते हैं, और पीछे मुनाफा दिखाने के लिए, जब उपयोगकर्ता ट्रेडों को बहुत कठिन बना देता है और आप नियमों को मोड़ सकते हैं और व्यापारी तेजी से अपना पैसा खो देता है यदि आप एक विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणाली का उपयोग करना चाहते हैं तो सुनिश्चित करें कि इसमें वास्तविक लाभ का ट्रैक रिकॉर्ड है जब आप एक व्यापार प्रणाली खोजते हैं तो आपको निम्न की जांच करनी होगी 1. तर्क की जाँच करें और मुकदमा करें कि आप इसके साथ सहमत हैं और इस पर भरोसा रखें ताकि आप अनुशासन के साथ अपने सिस्टम का पालन कर सकें। 2. ट्रैक रिकॉर्ड की जांच करें और मान लें कि आप सबसे खराब दिन पर कारोबार शुरू कर चुके हैं और देखें कि घाटी में गिरावट के लिए कितना बड़ा है और इक्विटी में नए पीक बनाने में कितना समय लगता है। अपने आप से पूछो कि मैं उस नुकसान का सामना कर सकता हूँ 3. कितनी देर तक व्यवस्था संचालित होती है सुनिश्चित करें कि आपके पास समय है और आप व्यापारिक संकेतों को निष्पादित कर सकते हैं क्योंकि वेंडर की सिफारिश की जाती है 4. असीमित सहायता के लिए देखें और यह जांचने का एक अच्छा तरीका है कि यह कितना अच्छा है - खरीदने से पहले कुछ सवाल पूछने के लिए और देखने के लिए कि कितना जल्दी प्रतिक्रिया है और कैसे विस्तृत है। स्वचालित विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणाली ख़रीदना वास्तव में सामान्य ज्ञान है और आपको जंक वालों से छुटकारा पाने के लिए प्रचार के माध्यम से कटौती करने की आवश्यकता है। वास्तविक ट्रैक रिकॉर्ड के साथ इसमें कुछ अच्छी ठोस ट्रेडिंग प्रणालियां हैं, और यदि आपको एक सही मिल जाए और इसे अपनी विदेशी मुद्रा व्यापार रणनीति में शामिल कर लें तो आप अपने दीर्घकालिक लाभप्रदता में वृद्धि करेंगे। नया मुफ़्त पीडीएफ रिपोर्ट बड़े रुझानों और लाभों को पकड़ने के लिए नि: शुल्क अनिवार्य विदेशी मुद्रा व्यापार पीडीएफ प्राप्त करें और अधिक विदेशी मुद्रा शिक्षा हमारी वेबसाइट पर अधिक आवश्यक संपदा निर्माण की जानकारी के लिए यहां जाएं: forextrendfollowingHow निवेशकों को दिखाने के लिए व्यापार का ट्रैक रिकॉर्ड रखने के लिए जून 2018 में शामिल हुए स्थिति: सदस्य 49 डाक प्रिय मित्र, मैं विभिन्न उत्पादों में इक्विटी से वस्तुओं और पांच साल से एफएक्स कारोबार कर रहा हूं। कुल मिलाकर मैंने समय की अवधि में 3 प्रोप डेस्क बदल दिए हैं I लेकिन वर्तमान में मैं मुनाफा शेयरिंग व्यवस्था पर एक ब्रोकर के साथ व्यापार कर रहा हूं। उसने मुझे ग्लोबिक्स प्लेटफ़ॉर्म तक पहुंच प्रदान की है। उनके पास अपने इनहाउस ट्रेडिंग सॉफ्टवेयर हैं जो ट्रेडिंग के लिए, एमटी 4 से बेहतर है। मैं चार्टिंग के लिए अभी भी MT4 का उपयोग करता हूं। अब मेरी समस्या यह है कि मुझे नहीं पता कि मेरे ट्रेडों का ट्रैक रिकॉर्ड कैसे रखना है सॉफ़्टवेयर मेरे द्वारा किए जाने वाले ट्रेडों के विवरण को सहेजने या निर्यात करने की अनुमति नहीं देता है। और मुझे मैन्युअल रूप से एक्सेल शीट्स पर अपना ट्रेड लिखना होगा वे कहते हैं इसका कारण यह है कि वे व्यापारियों को अपने सिस्टम से इन रिकॉर्डों को नहीं लेना चाहते। मैं इस अनुचित प्रणाली के पीछे तर्क समझ में नहीं आया। अब अगर मैं उनके साथ एक और वर्ष के लिए व्यापार करता हूं, और फिर एक बड़े डेस्क में शामिल होने का फैसला करता हूं। मुझे ट्रैक रिकॉर्ड के रूप में दिखाने के लिए कुछ भी नहीं होगा। क्योंकि मुझे नहीं लगता कि कोई मेरी एक्सेल शीट प्रविष्टियों की सराहना करेगा। अगर कोई मुझे बताता है कि क्या व्यापार ट्रैक रिकॉर्ड के लिए एक वैध प्रारूप है और कौन से ट्रैक रिकॉर्ड निवेशकों द्वारा वैध माना जाता है, तो मैं आभारी रहूंगा। थानक्स इन एडवांस दिसंबर 2018 में शामिल हों स्थिति: सिम्फ़ोनियों के एफएक्स सिफ़ोनर 435 डाक मुझे यकीन नहीं है कि ये विकल्प आपकी स्थिति के लिए पर्याप्त व्यवहार्य हैं, लेकिन शायद अगर आप एक या तो कर सकते हैं तो इन सेवाओं का इस्तेमाल करके इन्हें इस्तेमाल किया जा सकता है। रहस्य का घूंघट प्रिय दोस्तों, मैं विभिन्न उत्पादों में इक्विटी से वस्तुओं तक और पांच साल से एफएक्स से ट्रेडिंग कर रहा हूं। कुल मिलाकर मैंने समय की अवधि में 3 प्रोप डेस्क बदल दिए हैं I लेकिन वर्तमान में मैं मुनाफा शेयरिंग व्यवस्था पर एक ब्रोकर के साथ व्यापार कर रहा हूं। उसने मुझे ग्लोबिक्स प्लेटफ़ॉर्म तक पहुंच प्रदान की है। उनके पास अपने इनहाउस ट्रेडिंग सॉफ्टवेयर हैं जो ट्रेडिंग के लिए, एमटी 4 से बेहतर है। मैं चार्टिंग के लिए अभी भी MT4 का उपयोग करता हूं। अब मेरी समस्या यह है कि मुझे नहीं पता कि मेरे ट्रेडों का ट्रैक रिकॉर्ड कैसे रखना है सॉफ्टवेयर को बचाने या निर्यात करने की अनुमति नहीं है। निवेशकों के लिए व्यापार ट्रैक रिकॉर्ड के बारे में चिंता न करें मैं कर आदमी के बारे में चिंता करना चाहता हूं। अगर उन्हें पता चला है कि आप लाभ कमा रहे हैं और आप इस पैसे को अर्जित करने के बारे में दस्तावेज प्रदान करने में सक्षम नहीं हैं, तो आप जल्द ही बहुत परेशानी में होंगे और क्यों न सिर्फ एक सामान्य दलाल के माध्यम से जाओ और अपने ट्रेडों को बड़े में से एक के द्वारा लेखापरीक्षित करें 4. अपने ट्रेडों को उनके द्वारा लेखापरीक्षित करने से अधिक कुछ भी वैध नहीं है। और निश्चित रूप से आपके श्रेष्ठ ट्रेडों किसी को प्रभावित नहीं करते.मेरा ट्रैक रिकॉर्ड मैं भविष्य के संदर्भों के लिए एक ट्रैक रिकॉर्ड के रूप में इस धागे को खोलता हूं। मेरे पास दो नए लाइव खाते हैं और उन्हें प्रदर्शन विश्लेषण के लिए यहां संलग्न किया गया है। एक खाता (मुझे सर्वश्रेष्ठ) दलाल द्वारा दिए गए एक स्वागत बोनस खाता है और मुझे उम्मीद नहीं है कि क्या मैं इस खाते में किए गए लाभ को वापस ले सकता हूं। मैं इस खाते को व्यापार करने के लिए अपनी ट्रेडिंग तकनीक और सिस्टम का उपयोग करता हूं। यह बहुत सुरक्षित है और अकाउंट को कभी भी मार्जिन कॉल नहीं मिलेगा और कम से कम 10 मासिक बढ़ने की उम्मीद है। एक अन्य खाता (दलाल हत्यारा) एक प्रतिशत खाता है और मैं एक अविश्वसनीय परिणाम प्राप्त करने की कोशिश करता हूं जो अज्ञात समय पर 10000 तक बढ़ता है। इसे हासिल करने के लिए मुझे एक उच्च-जोखिम वाले व्यापारिक तकनीक का इस्तेमाल करना चाहिए और इसलिए खाते को किसी भी समय एक मार्जिन कॉल मिलेगा। दोनों खाते एक ही सिस्टम का उपयोग करते हैं अंतर केवल एंटएक्सएक्स एम्प जोखिम मानदंडों पर है अटैचमेंट इमेज (विस्तार करने के लिए क्लिक करें) स्मार्ट ट्रेडर्स स्मार्ट फैसले करते हैं अक्टूबर 2018 में शामिल हैं स्थितिः सदस्य 203 पोस्ट्स अटैचमेंट इमेज देखने के लिए स्तर (विस्तृत करने के लिए क्लिक करें) स्मार्ट ट्रेडर्स स्मार्ट फैसले करते हैं अक्टूबर 2018 में शामिल होंगे स्थिति: सदस्य 203 डाक दिन आगे बढ़ते हैं 5.9 संलग्न छवि (विस्तार करने के लिए क्लिक करें) स्मार्ट व्यापारी स्मार्ट फैसले करते हैं अक्टूबर 2018 में शामिल हैं स्थिति: सदस्य 203 पोस्ट आज का स्तर देखने के लिए। अटैचमेंट इमेज (विस्तार करने के लिए क्लिक करें) स्मार्ट ट्रेडर्स स्मार्ट फैसले बनाते हैं अक्टूबर 2018 में शामिल होंगे स्थिति: सदस्य 203 डाक लोग जो अगले हफ्ते लंबे यूरो में एक विदेशी मुद्रा व्यापारी के रूप में छोड़ देना चाहिए यह स्पष्ट है कि यूरोडाड नीचे जा रहा है और अगले सप्ताह मंदी की मोमबत्ती के रूप में बंद हो जाएगा। केवल बहुत ही प्रतिभाशाली व्यापारी इसे देख सकते हैं स्मार्ट व्यापारी स्मार्ट निर्णय लेते हैं इस सदस्य के पास इस थ्रेड में पोस्ट करने के लिए कम से कम 0 वाउचर होने चाहिए। अब देखने वाले 0 व्यापारियों फॉरेक्स फॉरेन्ट्रिज एक पंजीकृत ट्रेडमार्क है।

No comments:

Post a Comment